PANJJI: आपके आधार कार्ड की मांग करने वाले बैंक और सेलफोन कंपनियां ही नहीं हैं। गोवा में पिंप भी अनिवार्य कर रहे हैं, क्योंकि दिल्ली के पांच युवाओं के एक समूह ने हाल ही में खोज की थी। पुरुषों, जो अपने दोस्त की स्नातक पार्टी के लिए उड़ान भरी, हाथ में “संपर्क” के साथ गोवा में उतरा। उत्तरी गोवा समुद्र तट बेल्ट में एक होटल में बुकिंग करने के बाद, उन्होंने “संपर्क” कहा और पांच लड़कियों के लिए पूछताछ की। आदमी को जल्द ही वापस लौटने का वादा किया अगले कुछ घंटों के लिए, समूह प्रत्याशा में इंतजार कर रहा था, जबकि उस व्यक्ति को ग्राहक के सेलफोन नंबर की जांच में व्यस्त था। कॉलर की स्थापना के बाद से वास्तव में दिल्ली से, जो वापस बुलाया आदमी था, इस बार वे व्हाट्सएप के माध्यम से अपने आधार कार्डों की एक तस्वीर भेजने की मांग करते थे। वह अपने कमरे की चाबी का एक फोटो चाहते थे, जो इसे होटल टैग से जुड़ा था।

चकित, दिल्ली समूह ने अनुपालन किया। दूसरे छोर पर पुरुषों पर एक विस्तृत पृष्ठभूमि की जांच शुरू हुई, जिसमें किसी भी आसन्न खतरे के लिए होटल परिसर के पास के क्षेत्र के सर्वेक्षण शामिल हैं।
“खतरे” पुलिस का है जो राज्य में मांस व्यापार पर टूट रहे हैं। एजेंटों और दलालों को कुछ भी मौका नहीं छोड़ना है और आधार कार्ड के साथ ग्राहकों की पहचान सत्यापित करना नहीं है ताकि वे सुनिश्चित कर सकें कि वे पुलिस की जांच नहीं कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “इतने सारे चेक के बाद भी, मांग की गई लड़कियों की संख्या नहीं दी जाएगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा,” कई लड़कियों को एक बार में आपूर्ति करने से पंप नहीं चलते क्योंकि एक पुलिस छापे में 5-10 लोग पकड़े जाते हैं, उनकी पूरी कमाई गिर जाती है। ” कई पर्यटक वेबसाइटों और सोशल मीडिया मंचों द्वारा एस्कॉर्ट्स और कॉल गर्ल्स का वादा करने के लिए गोवा में आते हैं। एक अधिकारी कहते हैं, “इन मामलों में से 9 0 प्रतिशत मामलों को धोखा दे दिया जाता है,” और गैंग्स की कार्यप्रणाली बताती है: “दलाली ने एक बालक के लिए एक बालक को खड़ा किया जो ग्राहक को लहर देती है। ग्राहक लगभग रु। 4,000 को दलाल के लिए। बाद में पर्यटकों को कमरे में जाने के लिए कहा जाता है। जब वह दस्तक देता है, कोई भी दरवाजा नहीं खोलता है। दरवाजे पर पीटने की सुनवाई, पड़ोसी अपार्टमेंट के लोग बाहर निकलते हैं (संभवत: पंप्स द्वारा लगाए गए), और शोर, पर्यटक को छोड़ने के लिए मजबूर। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here