Pakistan man arrested by BSF repatriated

Ali Raja, a tailor from Pasroor village of Sialkot, was arrested from Suchetgarh sector in R S Pura area by an alert BSF personnel in the wee hours of Tuesday
.सियालकोट के पास्सर गांव के एक दर्जी अली राजा को मंगलवार को सुबह सतर्क बीएसएफ कर्मियों ने आर एस पुरा इलाके सुचेतगढ़ से गिरफ्तार किया था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा कि जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल द्वारा गिरफ्तार 22 वर्षीय एक पाकिस्तानी व्यक्ति को बरामद किया गया था, क्योंकि यह पाया गया कि वह अनजाने सीमा पार कर गया था।
सियालकोट के पास्सर गांव के एक दर्जी अली राजा को आरएस पुरा इलाके में सतर्कगढ़ सेक्टर में मंगलवार को सतर्क बीएसएफ कर्मियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति अंधेरे के नीचे की सीमा से घुसने की कोशिश कर रहा है।
“पूछताछ के बाद, यह पाया गया कि वह अनजाने सीमा पार कर गया था और पाकिस्तानी समकक्षों के साथ हॉटलाइन पर एक संपर्क स्थापित किया गया था और उन्हें कल शाम को उन्हें सौंप दिया गया था,” बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा।
उन्होंने कहा कि घुसपैठिए दवाओं के प्रभाव में थी, जब उसे बाड़ के पास गिरफ्तार किया गया और उसके पास कुछ पाकिस्तानी मुद्रा नोट बरामद हुए।
अधिकारी ने कहा, “यह बैठक सुचेतगढ़ के जकात में हुई थी और पाकिस्तानी नागरिक को रेंजर्स को सौंपे जाने से पहले दीवाली उपहार के रूप में मिठाई और एक नया ड्रेस दिया गया था।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here