सिंगरौली कांग्रेस की सरकार ने मध्यप्रदेश को बदहाल कर दिया था। न बिजली थी, न पानी मिलता था

शिवराजसिंह जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश का विकास शुरू हुआ। इस सरकार ने अपने 15 वर्षों के शासन में प्रदेश का कायाकल्प कर दिया है। यह बात दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने शनिवार को आयोजित विभिन्न सभाओं को संबोधित करते हुए कही। श्री मनोज तिवारी ने सिंगरौली जिले के तीनों भाजपा प्रत्याशी सिंगरौली से रामलल्लू वैश्य, देवसर से सुभाष वर्मा एवं चितरंगी से अमरसिंह के पक्ष में सभाओं को संबोधित किया। गायक एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को सिंगरौली जिले में अपने भोजपुरिया अंदाज में प्रचार-प्रसार किया । इस दौरान उन्होंने सिंगरौली, मोरबा, खुटार आदि में जनसभाओं को संबोधित किया। श्री तिवारी ने जहां भोजपुरी गीतों से उपस्थित श्रोताओं को रिझाने का प्रयास किया, वहीं सभा में उपस्थित लोगों के बीच श्री तिवारी के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही।
शिवराज सरकार ने बनाया विकास का नया ढांचा
सभा को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पूरे प्रदेश में विकास का नया ढांचा तैयार किया है। इससे पहले प्रदेश के हालात बदतर थे। न बिजली मिलती थी, न पानी था, न शिक्षा की व्यवस्था थी। श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह की वजह से इस प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था। जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, प्रदेश का कायाकल्प हो गया है। 24 घंटे बिजली, पानी एवं स्वास्थ्य सुविधाएं लोगों को उपलब्ध कराई गई हैं। विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग के लोगों को लाभ पहुंचाने एवं विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।
दिल्ली की आप सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला
श्री तिवारी ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस विचार के साथ इस पार्टी की स्थापना हुई थी, अब यह ठीक उसके विपरीत काम कर रही है। आज दिल्ली के हालात बदतर हो गए हैं। पैसे और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। श्री तिवारी ने बताया कि मेरा सिंगरौली से पुराना नाता है। यहां की बोली और संस्कृति से मेरा लगाव है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है, जो प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाएगा। इसलिए आप भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजें एवं भाजपा की सरकार बनने का रास्ता प्रशस्त करें। श्री तिवारी ने अनूपपुर, कोतमा में भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में सभाओं को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here