नई दिल्ली : भाजपा, शिवसेना, रिपाई (आठवले) व लोजपा के संयुक्त प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वर्धा पहुंचे थे. वर्धा में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन कुंभकर्ण की तरह है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा जो एयर कंडीशन में बैठकर देश को सलाह दे रहे हैं इनको ये पता नहीं होगा की ४० -४२ की गर्मी ये जनसैलाब, आशीर्वाद देने आया है.

उन्होंने कहा कि जहां भी मेरी नज़र पहुंच रही है. मैं लोग ही लोग देख रहा हूं. ये जो प्रेम दिखाया है लोगों ने पता नहीं कांग्रेस एनसीपी का क्या होगा. पता नहीं वो सो पाएंगे या नहीं सो पाएंगे. पीएम मोदी ने कहा महात्मा गांधी और विनोभा  का स्वछता के प्रति जो आग्रह था. आप सभी जानते हैं. कांग्रेस ने कितना अनुग्रह किया ये सच्चाईयी भी आप जानते हैं. कांग्रेस स्वछता के चौकिदाओं का आज अपमान करती है.

कांग्रेस ने बताया शौचालय का चौकीदार
2 दिन पहले कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा की मोदी ने सिर्फ शौचालय की चौकीदारी की है. अब आप बताये जो बरसों से स्वछता अभियान में जुटे हैं. ये भाषा मेरे उन भाई -बहनों का अपमान है की नहीं. मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं की आपकी गली मेरा गहना है. क्यूंकि मैं जब शौचालयों का चौकीदारी करता हूं, तो हिंदुस्तान की करोड़ों माता और बहनों का भी चौकीदार हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here