2.0 भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म का कुल बजट करीब 514करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 इस गुरुवार को रिलीज हो गई है. रजनीकांत और अक्षय कुमार के करियर की यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. बात करें भारतीय सिनेमा के इतिहास की तो आज तक इतने बड़े बजट की फिल्म भारत में नहीं बनी है. फिल्म का कुल बजट करीब 514 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म की रिलीज को रजनीकांत के फैन्स ने बहुत व्यापक स्तर पर सेलिब्रेट किया.

कई सिनेमाघरों के बाहर जहां रजनीकांत के विशालकाय पोस्टर और स्टैच्यू लगाए गए, वहीं कई जगहों पर फिल्म की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों के बाहर आतिशबाजी और डांस हुआ. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि सिनेमाघर के अंदर फोटोग्राफी हो रही है और लोग जमकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान फिल्म की स्क्रीनिंग रुक गई.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि फिल्म की स्क्रीनिंग 3 मिनट के लिए रोकनी पड़ी क्योंकि रजनीकांत का फर्स्ट लुक सेलिब्रेट किया जा रहा था.

रिलीज के साथ ही लीक हुई फिल्मः

रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 को रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर तमिल रॉकर्स नामक वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है. एक्टिव पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने रिलीज के बाद यह पूरी फिल्म HD में साइट पर अपलोड कर दी. जाहिर तौर पर फिल्ममेकर्स के लिए यह एक हैरान करने वाली बात हो सकती है, क्योंकि खबरों के मुताबिक फिल्म की लीक रोकने के लिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here