नई दिल्ली: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुकाबाज’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म की रिलीज से पहले टीम जम कर फिल्म का प्रमोशन कर रही है. इसके प्रमोशन के लिए बुधवार को अनुराग कश्यप और फिल्म के एक्टर विनीत कुमार दिल्ली आए हुए हैं. यहां मीडिया से बात-चीत के दौरान अपने तीखे बयान की वजह से अनुराग कश्यप बुरी तरह से फंस गए. दरअसल, जब मीडिया ने उनसे एक सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘हमे अपनी जिम्मेदारी समझनी पड़ेगी. हम सब अपने फायदे के लिए काम कर रहे हैं, मीडिया TRP लेने के लिए अपना हेडलाइन बेचने का काम करता है.’

अनुराग के इस इल्ज़ाम पर मीडिया के कुछ लोगों को बुरा लग गया और उन्होंने कहा, ‘अगर मीडिया सब झूठ कर रहा है तो आप अपनी फ़िल्म मीडिया के सामने प्रमोट करने क्यों आये हैं?’ इसके बाद इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का माहौल काफी गर्म हो गया और कई मीडिया वाले इस कॉन्फ्रेंस को बीच मे ही छोड़ कर चले गए. हालांकि, इस फिल्म के हीरो विनीत कुमार ने माहौल ठंडा करने की कोशिश की और सबको शांत किया. बता दें, इस फिल्म के लिए विनीत ने काफी मेहनत की है और फिल्म में वह पहलवान के किरदार में दिखेंगे, इसलिए उन्होंने काफी बॉडी भी बनाई है.

खेल को लेकर सियासत पर आधारित है कहानी
यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें उत्तर प्रदेश में खेलों को लेकर सियासत का तानाबाना बुना गया है, इस तानेबाने में फिल्म के एक्टर विनीत फंसते हैं. फिल्म में विनीत पहलवान का किरदार निभा रहे हैं जिसे ब्राहम्ण लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन जैसे ही लड़की के चाचा (जिम्मी शेरगिल) को इस बात की खबर मिलती है वैसे ही वह विनीत को बर्बाद करने की सोचता है. बता दें, फिल्म में जिम्मी राज्य मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष का रोल निभा रहे हैं और इस तरह वह अपनी पोजिशन का इस्तेमाल कर के विनीद के करियर को बर्बाद करने का तय करते हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here