Congress symbolizes devastation: Yogi Adityanath in Gujarat

वलसाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस पर तबाही का आरोप लगाया, जिससे इसे “तबाही का प्रतीक” कहा गया।

वलसाड में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाये आरोपों पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की निंदा की है।

“वे कांग्रेस विकास के समर्थक नहीं हैं, लेकिन तबाही की यही वजह है कि जब गुजरात में सुरक्षा बलों ने इशरत जहान की तरह आतंकियों की हत्या कर दी थी, तब राहुल गांधी उनकी सहायता करने आए थे।”

इशरत जहां और तीन अन्य लोग 15 जून, 2004 को गुजरात में एक मुठभेड़ में मारे गए थे क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों को संदेह था कि वे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए एक मिशन पर थे।

कांग्रेस नेता आदित्यनाथ पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने चुनाव रैलियों के दौरान गुजरात के लोगों को भ्रमित कर रहे थे।

“मैं यहां गुजरात के विकास की वास्तविकता के बारे में आपको बताने के लिए आया हूं, क्योंकि हाल ही में कांग्रेस के राजकुमार (राहुल गांधी) ने आपको भ्रमित करने की कोशिश की थी। आज, ये लोग गुजरात के विकास के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने पिछले 70 वर्षों में देश में विकास के बारे में कभी चर्चा नहीं की। वे स्वयं, अपने परिवार और कुछ बिचौलियों के विकास में मदद कर सकते थे, लेकिन उन्होंने राष्ट्र को विकसित करने में मदद नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here