यूपी के सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी ने सुशासन और विकास के माध्यम से भारत को ‘राम राज्य’ के मॉडल के मुताबिक बनाने की जिम्मेदारी उठाई है

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में मतदाताओं से आग्रह किया कि अगर वे हैदराबाद को ‘भाग्यनगर’ में तब्दील करना चाहते हैं, तो आगामी विधानसभा चुनावों में राज्य में बीजेपी को सत्ता में लाएं. गोशामहल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार टी राजा सिंह लोध के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि वह विशेष रूप से उनके लिए प्रचार करने आए हैं, क्योंकि वह (सिंह) हैदराबाद का नाम भाग्यनगर करने के लिए काम कर रहे हैं.

सुशासन और विकास के जरिये लाएंगे रामराज्य- योगी
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सुशासन और विकास के माध्यम से भारत को ‘राम राज्य’ के मॉडल के मुताबिक बनाने की जिम्मेदारी उठाई है और उस मिशन में तेलंगाना को भी भूमिका निभानी चाहिए. आदित्यनाथ ने रविवार की शाम एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”अगर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाना है तो मैं आपसे आग्रह करता हूं कि सरकार बनाने में (तेलंगाना में) बीजेपी की मदद करें.” योगी सरकार ने पिछले महीने फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या और इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज कर दिया था.

बीजेपी आतंकवादियों पर हो रही कड़ी कार्रवाई- योगी
सिंह ने पहले कई अवसरों पर कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है, तो उसका उद्देश्य राज्य में हैदराबाद और अन्य शहरों का नाम महान हस्तियों के नाम पर रखने का है. उन्होंने आरोप लगाए कि कांग्रेस के शासनकाल में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी और अब बीजेपी सरकार के शासनकाल में हर आतंकवादी से कड़ाई से निपटा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here