सूरत। सूरत के कमरेज के पास बुधवार सुबह विश्व हिन्दु परिषद के अतंरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की बुलेट प्रुफ कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी । हालाकि इस घटना में प्रवीण तोगड़िया बालबाल बच गए हैं। वे सूरत में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

हादसे के बाद प्रवीण तोगड़िया ने अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रवास के दौरान जेड प्लस में आगे और पीछे सुरक्षा के लिए गाड़ी मुहैया करवाई जाती है। पहली बार ऐसा हुआ है जब पीछे गाड़ी नहीं थी। उनकी गाड़ी के आगे केवल एस्कोर्ट गाड़ी चल रही थी। गांधीनगर से इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई उन्हें नहीं पता।

उन्होंने ने आरोप लगाया कि जिस तरह से ट्रक चालक ने उनकी बुलेट प्रुफ कार पर ट्रक चढ़ा कराने का प्रयास किया अगर बुलेट प्रुफ के बजाय दूसरी कोई गाड़ी होती तो उसके परखच्चे उड़े गए होते।

उन्होंने कहा कि ये तो भगवान की कृपा थी और बुलेट प्रुफ गाड़ी थी इसलिए बच गए। उनकी हत्या करने की साजिश रची जा रही है। इस घटना के बारे में एसपी से बात से शिकायत की गई है । वे सरकार में भी इसकी शिकायत करेंगे।

बता दें कि इसके पहले भी तोगड़िया अपने एनकाउंटर की साजिश का आरोप लगा चुके हैं। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें गिरफ्तार करने के बहाने उनके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here