गुजरात विधानसभा चुनाव 2017(Gujarati assembly election 2017): मुख्यमंत्री विजय रूपानी(Vijay Rupani) राजकोट पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, नितिनभाई पटेल भावनगर पश्चिम से महेसाणा और जितुभाई वाघानी से होंगे।

बीजेपी(BJP) ने आगामी विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव में पांच उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है, जो 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को दो चरणों में होगी। पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद, चलने वाले उम्मीदवारों की अलग सूची में घोषित की गई थी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अन्य ने भाग लिया।

मुख्यमंत्री विजय रूपानी(Vijay Rupani) राजकोट पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, उपमुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल मेहसाना और राज्य पार्टी के अध्यक्ष जितुभाई वाघानी से भावनगर पश्चिम से होंगे।

पिछले हफ्ते तक, विद्यमान विधायकों और उम्मीदवारों ने पार्टी नेतृत्व से कोई संकेत नहीं दिया था, जिन्हें चुनाव में उतारा जाएगा। भाजपा सूत्रों ने कहा है कि पार्टी नेतृत्व, जो कि एक महीने के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा कर रहे हैं, ने टिकट वितरण में जाति के संतुलन को सुनिश्चित करने के लिए अपना समय ले लिया है।

182 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतों की गिनती 18 दिसंबर को होग|

365358055-BJP-First-5-Lists-Gujarat-Assembly-Elections

Tag’s : Gujarati election 2017 , assembly ,  candidate list , BJP releases , Vijay Rupani

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here