• स्कूल के बच्चों ने लिखी मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिट्‌ठी

बैतूल। नए सेंट्रल स्कूल के सामने की शराब दुकान से नशे में धुत लोगों के झगड़ों के कारण कुछ दूरी पर स्थित विनोबा नगर स्कूल के बच्चों को भी इनसे डर लगता है। मासूम बच्चे स्कूल आते-जाते खौफ में रहते हैं। विनोबा नगर प्राइमरी और मिडिल स्कूल के बच्चों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखे हैं। बताया जा रहा है करीब एक दर्जन से ज्यादा बच्चों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख स्कूल के सामने से शराब की दुकान हटवाने की मांग की है।

बच्चों ने बताया कि हम भी इस परेशानी को दूर करना चाहते हैं। इधर सेंट्रल स्कूल प्रबंधन ने अब तक शराब दुकान हटाने के लिए पत्राचार शुरू नहीं किया। जबकि केवी संचालन के पहले किसी भी समय दिल्ली की टीम आ सकती है और केवी के नए भवन का शुभारंभ शराब दुकान के कारण अटक सकता है। केवी प्राचार्य के मैनुअल ने बताया कि जल्द ही शराब दुकान पर ऑब्जेक्शन लेते हुए पत्राचार किया जाएगा।

बच्चों ने यह लिखा पोस्ट कार्ड में

  • चौथी क्लास की मासूम बच्ची ने लिखा कि हमारे स्कूल के पास शराब पीकर कुछ लोग झगड़ा करते हैं। हमें स्कूल आने और छुट्टी के समय जाने में डर लगता है। यहां से शराब दुकान हटाई जाए।
  • 5वीं क्लास की एक अन्य छात्रा ने लिखा कि शराब को बुराई के रूप में बताया जाता है। स्कूल के पास शराब दुकान है इसीलिए हटाना चाहिए।
  • मिडिल स्कूल के अन्य बच्चों ने भी शराब दुकान के आसपास काफी डर लगने और लड़ाई- झगड़े होने की बात सीएम को पत्र लिखकर बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here