प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-जनहित के काम नहीं किए, तो मांगेंगे सरकार से हिसाब

 

भोपाल। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सीटें भले ही कम हो गयी हों, लेकिन वोट प्रतिशत के आधार पर भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की जनता का समर्थन कांग्रेस से कहीं ज्यादा मिला है। कांग्रेस की सरकार यदि जनहित के मुद्दों पर काम नहीं करती है, तो हम सरकार से हिसाब मांगने में भी पीछे नहीं रहेंगे। यह बात गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायकों की बैठक के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से अनौपचारिक चर्चा में कही।
वादे पूरे करे कांग्रेस सरकार
श्री सिंह ने कहा कि हमारे सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं का मानना है कि कांग्रेस सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा शुरू की गई जनहित की योजनाओं को जारी रखेगी और आगे बढ़ाएगी। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है, तो विधानसभा का सत्र शुरू होने दीजिए, हमारे विधायक और कार्यकर्ता विधानसभा के अंदर और बाहर सड़कों पर उतरकर सरकार से इसका हिसाब मांगेंगे।
शेर की तरह जनता की लडाई लड़ता है हर कार्यकर्ता
श्री राकेश सिंह ने कहा कि हमारे विधायकों का मानना है कि सीटों के गणित में भले ही कांग्रेस आगे हो, लेकिन जनता ने कांग्रेस को बहुमत नहीं दिया है। इस लिहाज से मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार एक कमजोर सरकार है। कांग्रेस अपने आपस के कारणों के चलते कितने दिन सरकार चला पाती है, यह देखना होगा। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा दिए गए ‘टाइगर अभी जिंदा है’ वाले बयान पर उन्होंने कहा कि उनका आशय था कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता शेर के समान जनता के बीच में उनके सुख-दुख के लिए लड़ाई लड़ता रहा है और आने वाले समय में भी हम जनता की लड़ाई लड़ते रहेंगे।
लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हैं कार्यकर्ता
प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने बताया कि गुरुवार को जबलपुर, सागर, ग्वालियर-चंबल और शहडोल संभाग के विधायकों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। श्री सिंह ने बताया कि गुरुवार की बैठक को मिलाकर अब तक हम प्रदेश के सभी संभागों के विधायकों से चर्चा कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि हमारे विधायकों ने बताया है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता पूरे उत्साह में हैं और मानसिक रूप से तैयार हैं। बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भी उपस्थित विधायकों से चर्चा की।

श्री राकेश सिंह का प्रवास कार्यक्रम

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह 21 दिसंबर से चार दिन प्रवास पर रहेंगे। श्री सिंह गुरूवार को रात्रि दिल्ली प्रस्थान करेंगे।
श्री सिंह के तय कार्यक्रम अनुसार 21 दिसंबर को दिल्ली में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 22 दिसंबर को दोपहर 12 बजे दिल्ली से जबलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। श्री सिंह 23 एवं 24 दिसंबर को जबलपुर में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here