आपको बता दें कि तेलंगाना की सभी 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होगा. राज्य के नतीजे अन्य राज्यों के साथ ही 11 दिसंबर को आएंगे.

तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ओवैसी बंधुओं में जुबानी जंग जारी है. पहले बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी और फिर छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर पलटवार किया. बयानबाजी की इस जंग में योगी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा भी कूद गए हैं.

मोहसिन रजा ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन्हें (ओवैसी बंधुओं) को बिल्कुल ठीक भगोड़ा कहा है, इनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे. इन्होंने 5000 करोड़ रुपये का साम्राज्य ऐसे ही खड़ा नहीं किया, क्योंकि इनके पूर्वजों ने मुसलमानों का सौदा किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा की गई टिप्पणी पर मंत्री ने कहा कि बोल-बोलकर इनके मुंह से खून निकल आएगा, लेकिन प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें कि AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की. हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा”.

योगी-ओवैसी में जारी है जुबानी जंग

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ और असदुद्दीन ओवैसी में जुबानी जंग चल रही थी. योगी ने सत्ता में आने पर ओवैसी के हैदराबाद से भाग जाने की बात कही, तो ओवैसी ने भी उनपर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here