अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका वाड्रा को कांग्रेस महासचिव व पूर्वी यूपी प्रभारी बनाए जाने पर कहा कि मेरी बहन इस जिम्मेदारी को संभालने के काबिल है। उनमें काफी क्षमताएं हैं। जरूरत है कि उत्तर प्रदेश को नई दिशा दी जाए। राहुल ने कहा कि कांग्रेस के इस फैसले से भाजपा के लोग घबराए हुए हैं।

राहुल ने कहा कि मैं यूपी की जनता से यही कहना चाहता हूं कि उन्होंने काफी ज्यादा वक्त बर्बाद कर दिया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बना दी है। अब वक्त आ गया है कि प्रदेश की जनता सही फैसला करे। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस की अनदेखी नहीं की जा सकती। कांग्रेस पार्टी प्रदेश में पूरे दमखम से लड़ेगी।

इस दौरान राहुल गांधी सपा-बसपा पर बोलने से बचते रहे और भाजपा पर निशाना साधा। प्रियंका वाड्रा की राजनीति में सीधी इंट्री पर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और इसे राहुल गांधी का मास्टर स्ट्रोक करार दे रहे हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और भाजपा व नरेंद्र मोदी पर करारे हमले कर रहे हैं।

प्रियंका वाड्रा अभी तक केवल अमेठी व रायबरेली में ही प्रचार करने तक सीमित रहीं, पर अब पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद राजनीति में उनकी सीधी इंट्री हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here