नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन प्रेरणा अरोड़ा द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है. लेकिन इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए यामी गौतम को माफी मांगनी पड़ सकती है. अपनी पिछली फिल्म की हरकतों का मुआवजा यामी गौतम को इस फिल्म में भुगतना पड़ सकता है. दरअसल, यामी 2016 में फिल्म ‘सनम रे’ में नजर आईं थी और इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उनकी फिल्म की डायरेक्टर दिव्या खोस्ला के साथ लड़ाई हो गई थी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित खबर के मुताबिक, ‘सनम रे’ को भी टी सीरीज के बैनर तले ही बनाया गया था और यामी को उन्होंने अब तक माफ नहीं किया और इस वजह से वह चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले यामी उनसे माफी मांगे. बता दें, ‘सनम रे’ के दौरान यामी द्वारा हुई दिव्या से लड़ाई के कारण पिछले 2 सालों से टी सीरीज ने यामी को किसी फिल्म का ऑफर नहीं दिया. हालांकि, प्रेरणा और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह चाहते हैं कि यामी को फिल्म में जिस किरदार के लिए चुना गया है उसे वही करें.

बता दें, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग 9 फरवरी से शुरू होने वाली है और फिल्म के प्रोडक्शन के बीच की परेशानी भी अब साफ तौर पर सामने आ गई है. भूषण कुमार चाहते हैं कि यामी इस फिल्म का हिस्सा न बनें और इस वजह स प्रेरणा ने यामी को माफी मांगने के लिए कहा. डीएन के मुताबिक भूषण और यामी ने इस बारे में बात की लेकिन यामी को लगता है कि उस वक्त उनकी कोई गल्ती नहीं थी और इस वजह से वह माफी नहीं मांगना चाहती और इस वजह से उन्हें नहीं लगता कि उनके सॉरी बोलने का कोई मतलब है. हालांकि, प्रेरणा किसी भी तरह से यामी के साथ ही फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here